Sonu Sood offers help to students who need to travel for JEE-NEET exam

Sonu Sood offers help to students who need to travel for JEE - NEET exam

Sonu_sood


सोनू सूद इस बात को लेकर काफी मुखर रहे हैं कि महामारी की स्थिति को देखते हुए JEE और NEET परीक्षा को स्थगित कर दिया जाना चाहिए।

हालांकि, उन्होंने कहा कि यदि परीक्षा आयोजित की जाती है, तो वह छात्रों को उनके परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में मदद करेंगे।

अभिनेता सोनू सूद, जो NEET और JEE परीक्षा को स्थगित करने के समर्थन में काफी मुखर रहे हैं, ने हाल ही में सोशल मीडिया पर उन छात्रों को मदद की पेशकश की, जिन्हें अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुंचने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

सोनू ने कैप्शन के साथ एक ट्वीट साझा किया, "JEE के मामले में, NEET को स्थगित नहीं किया जाना चाहिए।"

ट्वीट में संदेश लिखा, “#NEET #JEE 2020 के लिए उपस्थित होने वाले छात्र मैं आपके लिए खड़ा हूं। यदि आप कहीं फंस गए हैं, तो मुझे अपने यात्रा के क्षेत्रों के बारे में बताएं।

मैं आपको अपने परीक्षा केंद्रों तक पहुँचने में मदद करूँगा। संसाधनों की वजह से किसी को भी परीक्षा नहीं छोड़नी चाहिए। ”

उन्होंने इससे पहले ट्विटर पर पोस्ट किया था, "यदि #JEE_NEET होता है:उन सभी छात्रों के लिए जो बिहार, असम और गुजरात के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में दिखाई देंगे और फंसेंगे।मुझे अपने यात्रा के क्षेत्रों की जानकारी दें।

आपके परीक्षा केंद्रों तक पहुँचने के लिए आपके यात्रा की व्यवस्था बनाने की कोशिश कर रहा हूं। किसी को भी अपनी परीक्षा में चूक नहीं करनी चाहिए

सोनू सूद इस बात को लेकर काफी मुखर रहे हैं कि महामारी की स्थिति को देखते हुए JEE और NEET की परीक्षाएं कुछ महीनों के लिए टाल दी जानी चाहिए। 

देश के मौजूदा हालात में # NEET / # JEE परीक्षा स्थगित करने के लिए भारत सरकार से मेरा अनुरोध है! दी गई # COVID19 स्थिति में, हमें छात्रों की जान को जोखिम में डालना चाहिए ये जोखिम नहीं उठाना चाहिए, ”उन्होंने पहले ट्वीट किया था।

No comments:

Powered by Blogger.